गरीबों की पहली पसंद बनकर लॉन्च हुई Hero HF Deluxe, माइलेज में सबसे बेस्ट

Hero HF Deluxe: टू व्हीलर निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प के बारे में आजकल सभी जानते है, आये दिन हीरो कंपनी बेहतरीन माइलेज और बढ़िया फीचर्स के साथ बाइक लाती रहती है। हाल ही में हीरो कंपनी की तरफ से आने वाली HF Deluxe काफी पॉपुलर हो रही है। यह बाइक खासतौर पर उन लोगों के लिए बनाई गई है जो फ्यूल बचाते है और सस्ती कीमत में आरामदायक राइडिंग करना चाहते हैं।

Hero HF Deluxe

Hero HF Deluxe बाइक में आपको काफी बढ़िया से फीचर्स मिलने वाले है जो इस सेगमेंट की किसी दूसरी बाइक में नहीं मिलते है। इसमें i3s टेक्नोलॉजी भी दी गयी है जो फ्यूल की बचत करती है। इसके अलावा इस बाइक में हेडलैंप और टेललाइट्स का डिज़ाइन साफ-सुथरा और मॉडर्न है, जो रात के समय बेहतर विजिबिलिटी देता है। हीरो मोटोकॉर्प की एचएफ डीलक्स कीमत किक वेरिएंट के लिए 60,760 रुपये और सेल्फ-वेरिएंट, एक्स-शोरूम के लिए 66,408 रुपये है। चलिए आपको इस मोटरसाइकिल से जुड़ी खास जानकारी देते हैं।

Hero HF Deluxe Powerful Engine

हीरो कंपनी की तरफ से आने वाली इस बाइक में इंजन के तौर पर 97.2 सीसी का सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, 4-स्ट्रोक इंजन दिया गया है। जो की अधिकतम 8.02 bhp की पावर और 8.05 nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह बाइक 4-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आती है, जिससे शहर की भीड़-भाड़ में आप इसे आसानी से चला सकते है। HF Deluxe की फ्यूल इफिशियंसी भी काफी प्रभावशाली है, जो इसे रोजाना उपयोग के लिए एक अच्छा विकल्प है। इसके साथ ही, बाइक की एर्गोनोमिक डिज़ाइन इसे चलाने में आसान बनाता है, जिससे यह नए राइडर्स के लिए भी सही है।

Hero HF Deluxe Features

इस HF Deluxe बाइक आजकल युवाओ के बीच काफी पसंद की जा रही है। बाइक में एक आकर्षक और मजबूत डिज़ाइन है, जिसमें नया ग्राफिक्स और बेहतर सीटिंग कम्फर्ट शामिल है। इसके अलावा, इसमें 18 इंच के टायर, ड्रम ब्रेक और स्टाइलिश हेडलाइट्स हैं, जो इसकी सेफ्टी और स्टैब्लिटी को बढ़ाते हैं।

इसकी फ्यूल इफिशियंसी भी बहुत अच्छी है, जो इसे दैनिक उपयोग के लिए एक आदर्श विकल्प है। अगर आप भी ऐसी ही किसी शानदार बाइक की तलाश में है तो यह आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकती है। नई एचएफ डीलक्स में साइड स्टैंड इंडिकेटर भी मिलता है। जो कंपनी क्रोम लेग गार्ड और टो गार्ड देती है।

Hero HF Deluxe Price

हीरो की तरफ से आने वाली HF Deluxe एक लोकप्रिय बाइक है, जिसे मुख्य रूप से कम बजट और अच्छे माइलेज के लिए जाना जाता है। भारतीय मार्केट में डीलक्स बाइक को कई वेरिएंट्स में लॉन्च किया गया है। लेकिन आमतौर पर यह भारतीय बाजार में लगभग 60,000 से 70,000 रुपये के बीच उपलब्ध है।

अगर आप इसे खरीदना चाहते है तो या चार कलर ऑप्शन-नेक्सस ब्लू, कैंडी ब्लेज़िंग रेड, ब्लैक के साथ हैवी ग्रे और स्पोर्ट्स रेड के साथ ब्लैक कलर में उपलब्ध हैं। एक कैनवास ब्लैक एडिशन भी है जिसमें इंजन जैसे काले कलर के पुर्जे भी है।