200MP कैमरा के साथ Redmi का यह फ़ोन होगा बहुत जल्दी लांच

Redmi Note 14 Pro: दुनियाभर में आये दिन नए नए स्मार्टफोन लॉन्च होते रहते है जिन्हे खरीदने वालो में भी काफी उत्साह रहता है। चीन की पॉपुलर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रेडमी की और से भी जल्द ही अपनी Note सीरीज में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है। जो की Redmi Note 14 Pro के नाम से लॉन्च होने वाला है। इस फ़ोन में आपको लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ फीचर्स दिए जाएंगे।

Redmi Note 14 Pro

इस Redmi Note 14 Pro स्मार्टफोन को अगर आप खरीदना चाहते है तो थोड़ा इंतजार करना होगा। रेडमी कंपनी ने अभी इसकी लॉन्च डेट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। इसमें दी जाने वाले शानदार कैमरा क्वालिटी और पावरफुल बैटरी की वजह से इसे काफी पसंद किया जाने वाला है। अगर आप इसकी लॉन्च डेट और सभी फीचर्स के बारे में जानना चाहते है तो हमारी वेबसाइट के साथ अंत तक बने रहे।

Redmi Note 14 Pro Display

सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि Redmi Note 14 Pro सीरीज 26 सितंबर को चीन में लॉन्च हो रही है। उम्मीद है कि कंपनी जल्द ही इस स्मार्टफोन सीरीज को भारत में भी लॉन्च करेगी। इससे पहले बात करे इसमें मिलने वाली डिस्प्ले के बारे में तो इसमें आपको 6.67 इंच की Full HD+ Amoled डिस्प्ले मिल सकती है। जो की 120hz रिफ्रेश रेट के सपोर्ट साथ के साथ आने वाली है। रेडमी का यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 का ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करने वाला है जिसमे प्रोसेसर के तौर पर Qualcomm Snapdragon 7 Gen 1 प्रोसेसर मिल सकता है।

Redmi Note 14 Pro Camera Quality

वैसे तो रेडमी कंपनी के सभी स्मार्टफोन में शानदार कैमरा क्वालिटी देखने को मिलती है। ठीक उसी तरह इस Redmi Note 14 Pro में भी 200MP का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है। इसके अलावा सेकंडरी कैमरा के लिए 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर लेंस और 2MP मैक्रो लेंस मिलता है।

इसके साथ ही में Redmi कंपनी स्मार्टफोन के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 32 मेगापिक्सल तक का सेल्फी कैमरा भी मिल सकता है। बैटरी पावर की बात करे तो Note 14 Pro में 6500mAh की बैटरी मिलती है। इसके साथ में चार्ज करने लिए 67W की चार्जर का इस्तेमाल करेगी।

Redmi Note 14 Pro Price

Redmi Note 14 Pro स्मार्टफोन की कीमत की बात करे में भारतीय मार्केट में अभी इसे लॉन्च नहीं किया गया है। अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे 30,000 रूपए की कीमत के साथ पेश किया जा सकता है। इसके बारे में अधिक जानकारी के लिए आप रेडमी की ऑनलाइन वेबसाइट पर समपर्क कर सकते है।