Vivo के इस स्मार्ट फ़ोन ने अपने लुक से लगा दी लोगो के दिलों पर छाप

Vivo V40 Smartphone: देश की सबसे जानी मानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो के बारे में तो आप सभी जानते ही है, हाल ही में इस कंपनी ने V सीरीज में अपने दो नए लॉन्च किये थे, जो लोगो को काफी पसंद आये रहे है। इसके बाद अब वीवो कंपनी इसी सीरीज में कंपनी एक नया फोन लेकर आ रही है। लॉन्च से पहले अपकमिंग स्मार्टफोन को लेकर कई तरह की डिटेल सामने आ चुकी है। फोन का नाम Vivo V40e होगा।

Vivo V40 Smartphone

लीक हुई खबरों के अनुसार अपकमिंग Vivo V40e स्मार्टफोन को कंपनी सितंबर के आखिरी हफ्ते में लॉन्च कर सकती है। Vivo V40e एक मिड-रेंज स्मार्टफोन है, जो Vivo ब्रांड की V-सीरीज़ का हिस्सा है। यहाँ इसके प्रमुख फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में आपको पूरी जानकारी मिल जाएगी। आओ आइये जानते है इसके बारे में…

Vivo V40 Smartphone Features

Vivo कंपनी एक यह अपकमिंग स्मार्टफोन एक प्रीमियम फ़ोन होने वाला है। जिसके साथ आपको 6.78 इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले दी जाने वाली है, जो की 1800 nits पीक ब्राइटनेस के साथ आने वाली है। साथ ही यह डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आती है। इस Vivo V40e Smartphone का डिज़ाइन स्लिम और स्टाइलिश होता है, जो इसे एक प्रीमियम लुक देता है। इस डिवाइस की कुछ इमेज सामने आई हैं, जिनसे पता चलता है कि इसमें ओवल शेप का कैमरा मॉड्यूल दिया जाएगा।

Vivo V40 Smartphone Camera Quality

अब बात करे Vivo V40e Smartphone की कैमरा क्वालिटी के बार मे तो फोन के रियर में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जाएगा। जिसमे 50MP OIS मेन कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। इसके साथ ही 2MP कैमरा सेंसर शामिल होगा। इसके बाद लड़कियों को सुन्दर सी सेल्फी लेने के लिए फ्रंट में 16MP कैमरा सेंसर दिया जाएगा। इसके अलावा फोन में स्टीरियो स्पीकर और यूएसबी-सी चार्जिंग दी जाएगी। इन सभी के साथ आने वाला यह स्मार्टफोन आपके लिए काफी खास होने वाला है। फोन स्टीरियो स्पीकर और यूएसबी-सी चार्जिंग के साथ आएगा।

Vivo V40 Smartphone Price

Vivo V40e स्मार्टफोन में कंपनी ने पावर देने के लिए 5,500 mAh की बैटरी दी जाने वाली है, जिसे चार्ज करने के लिए साथ में 80W फ्लैश चार्जिंग सपोर्ट मिलने वाला है। कीमत की बात करे तो वीवो कंपनी इसे तीन कॉन्फ्रिगेशन में ला सकती है। जिसमे से 8GB RAM और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 19,999 रुपये है, और 8GB RAM और 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 21,999 रुपये है। इसके बाद अंत में इसके सबसे टॉप वेरिएंट 12GB RAM और 256GB स्टोरेज की कीमत 23,999 रुपये तय की गयी है। यह फ़ोन एंड्रॉइड 14 पर रन करेगा।