Bajaj की नई बाइक ने अपने धाकड़ अंदाज और लुक से पानी-पानी कर दिया अबको

Bajaj मोटर्स अपनी स्पोर्टी लुक बाइक के लिए जानी जाती है जिसकी गाड़ियों को लोग खूब पसंद करते है यदि आप भी इन दिनों कोई स्पोर्टी लुक बाइक खरीदने की सोच रहे हो तो न्यू Bajaj Pulsar NS 250 बाइक आपके लिए बेहतर साबित होने वाली है। इस बाइक का डिज़ाइन आजकल के युवाओ की पसंद को ध्यान में रखकर किया गया है। 

यह बाइक अपने शानदार स्टाइल स्टाइलिंग, दमदार फीचर्स, और बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती है। Bajaj कंपनी ने अपनी इस Pulsar NS 250 स्पोर्ट्स बाइक में प्रीमियम फीचर्स और पावरफुल इंजन का इस्तेमाल किया है। जिसकी मदद से यह निश्चित तौर पर इस साल ग्राहकों के लिए सबसे आधुनिक विकल्प बनकर सामने आई हैं। आइये जाने इस बाइक के स्टैंडर्ड फीचर्स के बारे में…

Bajaj Pulsar NS 250 Engine And Power

Bajaj Pulsar NS 250 Bike के पावर इंजन के लिए जानकारी दी जाए तो ग्राहकों को इसमें 249 सीसी का सिंगल-सिलेंडर, एयर और ऑयल-कूल्ड इंजन दिया गया है। जिसकी मदद से यह 24.1 बीएचपी और 21.5 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। और यह इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है, जो गियर शिफ्टिंग को स्मूथ बनाता है और बाइक को अच्छी स्पीड देता है। यह स्पोर्ट्स बाइक अपने सेगमेंट के भीतर सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक की लिस्ट में शामिल हो चुकी है जो अधिकतम 60 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दे सकती है। 

Bajaj Pulsar NS 250 Features

फीचर्स की यदि जानकारी दी जाए तो इस साल बजाज कंपनी ने अपनी इस बाइक में ऐसे फीचर्स का इस्तेमाल किया है जिससे ग्राहकों को आकर्षित कर सकते है। Bajaj कंपनी द्वारा अपनी सेगमेंट में सबसे बेहतर मानी जाने वाली Bajaj Pulsar NS 250 Bike को काफी प्रीमियम फीचर्स और आकर्षक डिजाइन में लॉन्च किया गया है जो इसे दूसरी कंपनी की बाइक्स से अलग बनाते है। 

जिसमें बाइक के सामने की तरफ एलईडी हैडलाइट्स, टेल लाइट्स और इंडिकेटर दिए गए हैं। साथ ही डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है, जिसमे स्पीडोमीटर, टैकोमीटर, ओडोमीटर, फ्यूल गेज, गियर पोजीशन इंडिकेटर, और ट्रिप मीटर की जानकारी देख सकते है। इसके अलावा ड्यूल-चैनल एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), स्लिपर क्लच, सस्पेंशन सिस्टम और ड्यूल डिस्क ब्रेक्स भी शामिल है। बजाज की इस बाइक में 17 इंच के डायमंड कट वाले एलॉय व्हील्स देखने को मिल जाता है।

Bajaj Pulsar NS 250 Price

न्यू Bajaj Pulsar NS 250 की कीमत के बारे में बात की जाए तो Bajaj कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए इसे दो वेरिएंट में लॉन्च किया है। जिसमे सिंगल-चैनल ABS वेरिएंट की कयामत लगभग ₹1.40 लाख से ₹1.50 लाख (एक्स-शोरूम) के बीच हो सकती है और ड्यूल-चैनल ABS वेरिएंट की कीमत लगभग ₹1.50 लाख से ₹1.60 लाख (एक्स-शोरूम) हो सकती है। अगर आप इसे खरीदना चाहते है तो नजदीकी बजाज शोरूम से इसकी पूरी जानकारी ले सकते है।