OnePlus को टक्कर देगा Oppo का यह बेस्ट फीचर्स वाला स्मार्टफोन, जाने कीमत के बारे में

Oppo Reno 8Z 5G: अभी के समय में भारतीय मार्केट में काफी सारे नए स्मार्टफोन लॉन्च हो रहे हैं जिसमें से काफी सारे लोग 5G स्मार्टफोन खरीदना पसंद कर रहे हैं, ऐसे में अगर आप भी शानदार 5G स्मार्टफोन के खरीदे करना चाहते हैं तो आप ओप्पो रेनो 8z 5G स्मार्टफोन के खरीदारी कर सकते हैं, इस स्मार्टफोन में अभी के समय में आपको काफी ज्यादा शानदार फीचर्स और बेहतरीन लुक के साथ-साथ कम कीमत में स्मार्टफोन देखने को मिल रहा है।

Oppo Reno जाने स्पेसिफिकेशंस के बारे में 

अगर हम इस स्मार्टफोन में फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के मामले में बात करें तो उसमें आपको 6.43 इंच की शानदार और पावरफुल डिस्प्ले देखने को मिलती है इसके साथ इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का इस्तेमाल किया गया जो की काफी ज्यादा मजबूत प्रोटेक्शन बताया जाता है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में आपको काफी शानदार प्रोसेसर देखने को मिल जाता है जो की गेम में प्रक्रिया बताया जा रहा है। 

Oppo Reno शानदार कैमरा क्वालिटी 

इस स्मार्टफोन मे अगर हम कैमरा क्वालिटी के मामले में बात करें तो आपको 64 मेगापिक्सल का में कैमरा देखने को मिलता है जिसके माध्यम से आप शानदार फोटो क्लिक कर सकते हैं इसके साथ ही दो मेगापिक्सल का सपोर्टेड लेंस कैमरा और दो मेगापिक्सल का माइक्रो सेंसर लेंस कैमरा देखने को मिलता है इसके साथ ही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग का मजा लेने के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिलता है। 

Oppo Reno बैटरी और चार्जर बैटरी

इसमें आपको 4500 mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है जिसको आप काफी लंबे समय तक इस्तेमाल कर सकते हैं और काफी जल्दी चार्ज कर सकते हैं चार्ज करने के लिए आपको 32 वाट का फास्ट चार्जर सपोर्ट दिया गया है।

Oppo Reno कितनी कीमत 

अगर कीमत की बात की जाए तो यह स्मार्टफोन आपको भारतीय मार्केट में लगभग 28000 रुपए के आसपास देखने को मिल सकता है इस स्मार्टफोन में आपको 5G सपोर्ट देखने को मिलता है और भी कई सारे शानदार फीचर्स देखने को मिलते हैं।